Monday, June 24, 2024
कोविड 19

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार में कोरोना के लक्षण, एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने दी जानकारी

महाराष्ट्र में कोरोना का कहर नहीं हुआ खत्म….. उपमुख्यमंत्री अजित पवार आये कोरोना की जद में…… अजित पवार में दिखाई दिये कोरोना के लक्षण….
जी हां महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार में कोरोना वायरस के लक्षण दिखाई दिये हैं। अजित पवार के दो ड्राइवर कोरोना से संक्रमित हो गये हैं। दोनों ड्राइवरों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अजित पवार भी अस्वस्थ्य चल रहे हैं। उनमें भी कोरोना वायरस के लक्षण साफ देखे गये हैं। हालांकि अजित पवार का ब्लड सेंपल ले लिया गया है जिसकी रिपोर्ट आनी अभी बाकी है। महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार में कोरोना लक्षण की जानकारी खुद एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने दी है। अजित पवार का परिवार बारामती के एक दिवाली समारोह में शामिल हुआ था। लेकिन इस कार्यक्रम में उप मुख्यमंत्री अजित पवार शामिल नहीं हुये। जब मीडिया ने शरद पवार से अजित पवार के अनुपस्थिति के बारे में पूछा तो शरद पवार ने बताया कि उनका स्वास्थ्य सही नहीं है उनमें कोरोना वायरस से संक्रमित होने के लक्षण दिखाई दे रहे हैं।

आपको बता दें कि महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 1,141 नए मामले सामने आए हैं। 32 लोगों की पिछले 24 घंटे में मौत भी हो चुकी है। इस वायरस से अब तक राज्य में 140,345 लोगों की जान जा चुकी है। महाराष्ट्र में अभी भी 18,691 एक्टिव केस चल रहे हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *