Thursday, April 25, 2024
उत्तराखंडखेल समाचार

दिल्ली थंडरबर्डस और एम जी वॉरियर्स के बीच मुकाबला, फैज़ी बने “मैन ऑफ द मैच”

उत्तराखंड क्रिकेट बोर्ड को जैसे ही बीसीसीआई से मान्यता मिली वैसे ही दूसरे राज्यों की टीमों ने उत्तराखण्ड के मैदानों में अपना हुनर दिखाना सुरु कर दिया है । वहीं आज देहरादून के श्यामपुर दून पब्लिक स्कूल के ग्राउंड में दिल्ली थंडरबर्डस और एम जी वॉरियर्स की टीमों की रोमांचक और जबरदस्त भिड़ंत हुई जिसमें थंडरबर्ड ने पहले खेलते हुए 145 रन बनाए और एम जे वारियर्स को 146 रनों का लक्ष्य दिया…… जवाब में एमजी वॉरियर्स की टीम ने सुरूवाती 2 ओवरों में बेहतर प्रदर्शन किया लेकिन धीरे-धीरे फैजी की घातक स्पिन गेंदबाजी के सामने एमजी वारियर्स बिखरती हुई नज़र आई और 14 ओवरों में महज 88 पर ही ऑल आउट हो गई….. फैजी ने सिर्फ हैट्रिक ही नहीं ली बल्कि 6 विकेट लेकर पूरे मैच में “मैन ऑफ द मैच” का ख़िताब अपने नाम किया …

वहीं विपक्षी टीम के कप्तान शिवशंकर सिंह का कहना है कि उन्होंने दिल्ली को महज 145 रन पर तो ढेर कर दिया था लेकिन जवाब में उनकी टीम अच्छी बैटिंग नहीं कर पाई और जल्दी ही आऊट होती चली गई। साथ ही उनका कहना है कि वह अगले मैच में जरूर बेहतर प्रदर्शन कर पाएंगे।
वहीँ दिल्ली थंडरबर्डस के कप्तान स्वर्ण और उपकप्तान मन्नू चांवला का कहना है कि दोनों ही टीमों का अच्छा योगदान रहा और मैत्री भाव से दोनों टीमों ने अपना खेल खेला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *