Wednesday, July 17, 2024
उत्तराखंड

Dehradun: स्टंटबाजी ने युवक को डाला मुश्किल में, उत्तराखंड पुलिस ने जब्त की बाइक

सोशल मीडिया और यूट्यूब पर लाइक्स और सबस्क्राइबर्स बढ़ाने के लिए आए दिन  सड़कों पर स्टंट करते युवकों के वीडियोज़ सामने आते रहते हैं। सड़कों पर स्टंटबाजी करना न सिर्फ उनकी अपनी सुरक्षा को खतरे में डालता है बल्कि यह अन्य लोगों की सुरक्षा के लिए भी खतरा है। ऐसा ही एक वीडियो उत्तराखंड के देहरादून शहर से सामने आया है।

देहरादून के इस व्लॉगर ने सबस्क्राइबर्स बढ़ाने के लिए खतरनाक स्टंट और रैश ड्राइविंग करते हुए अपना वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया। वीडियो कैनाल रोड़ का बताया जा रहा है। लोगों ने वीडियो देखकर इसकी आलोचना भी की। इसके बाद देहरादून पुलिस ने युवक पर संगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। 23 वर्षीय युवक की शर्ट से पता चलता है कि वह ग्राफिक एरा यूनिवर्सिटी का छात्र है। उत्तराखंड पुलिस ने माफी मांगते और जनता से यातायात नियमों का पालन करने की अपील करते हुए युवक का वीडियो भी ट्वीट किया है।

सोशल मीडिया पर देहरादून पुलिस की इस कार्रवाई की सराहना की जा रही है। वहीं, सोशल मीडिया पर लोग पुलिस से अपील करते नजर आ रहे हैं कि इस तरह के और भी स्टंटबाज पकड़े जाने चाहिए। वहीं, देहरादून के कुछ यूजर्स ने कहा कि सहस्त्रधारा रोड़ पर भी रैश ड्राइविंग के काफी केस देखने को मिलते हैं, इनको पकड़ा जाना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *