Saturday, May 18, 2024
उत्तराखंडक्राइमदेहरादूनराज्य

देहरादून : डबल मर्डर केस पर क्या हैं पति सुभाष शर्मा के बयान, जानिए पूरा सच..

दोहरे हत्याकांड के मामले की जानकारी में पुलिस जुटी हुई है… मामले की तहकीकात जारी है और पुलिस इस गुथी को सुलझाने पर लगी हुई है.. एक-एक कर के नए पहलु इस मामले से जुड़ते जा रहे हैं… मृतका के पति से पूछताज के बाद पुलिस पति सुभाष को शक की नजरों से देख रही है.. दरसल, पति सुभाष शर्मा के बयानों और हावभाव से सबसे ज्यादा संदेह उन्ही पर है, फिलहाल सुभाष शर्मा को पुलिस की निगरानी में रखा गया है और अभी पूछताज पूरी तरीके से ख़त्म नहीं हुई है..पुलिस की माने तो पूरा मामला सीधे-सीधे अवैध सम्बन्ध से जुड़ा लग रहा है..

सुभाष शर्मा के प्रेम नगर स्थित बंगले में सर्वेंट क्वाटर होने के बावजूद भी नौकर राजकुमार पत्नी उन्नति शर्मा के बगल वाले कमरे में रहता था। घर का पूरा हिसाब नौकर देखता था.. पुलिस की जाँच दोनों के संबंधो की तरफ बढ़ रही है.. पुलिस का कहना है की पुलिस अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है लेकिन इस गुत्थी को जल्द से जल्द सुलझाकर आरोपी को हिरासत में लिया जाएगा… पुलिस ने बयान दिया है की पूछताज के दौरान सुभाष बार-बार बेहोश हो रहे है और एक से ढेड़ घंटे के बाद होश में आ रहे है। ऐसे में वह 1-2 मिनट बात कर फिर बेहोश हो रहे है… बताया जा रहा है की यह स्थिति उनके बीमार होने के कारण है लेकिन पुलिस को संदेह है कि पुलिस को गुमराह किया जा रहा है।

आपको बता दे कि मामला देहरादून प्रेमगनर के धौलास का है जहां कल बीते बुधवार को एक महिला और उसके नौकर दोनों की हत्या की घटना सामने आयी है। घटना की जानकारी बुधवार सुबह पति सुभाष ने पुलिस को फ़ोन पर दी थी। पुलिस मौके पर पहुँच कर बंगले की तलाशी करने लगी। तलाशी के दौरान पत्नी उन्नति शर्मा और नौकर राजकुमार का शव रसोई के पीछे बगीचे के पास पॉलिथीन बैग और पत्तो से छिपा हुआ मिला। दोनों के शव की जांच के दौरान पता चला कि दोनों के सिर व गले पर धारदार हथियार से प्रहार के निशान है। दोनों की शव को मौके पर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया।

उधर, पति ने पुलिस को बयान दिया की रोज करीब सुबह 7 बजे नौकर राजकुमार चाय देने आता था लेकिन बुधवार की सुबह कोई चाय देने नहीं आया, इस पर पत्नी नौकर को देखने निकली और वह भी नहीं लौटीं। इसपर सुभाष ने रोजाना दूध देने वाली स्थानीय महिला सविता से फ़ोन कर दोनों के लापता होने की जानकारी दी। सविता व आसपास के ने तलाशी की और बहुत देर तक न मिलने पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस के दौरान हत्या की जानकारी सही नहीं दी गयी थी क्योकि दोनों के शव महज रसोई से दस फ़ीट दूर पर थे लेकिन सुभाष ने बताया की उन्हें कोई आवाज नहीं आयी। दंपती का इंग्लैंड में फैशन डिजाइनिंग का व्यवसाय है, जिसे अब वहां रह रहे बेटा-बेटी संभालते हैं। उन्नति शर्मा वर्ष 2006 में इंग्लैंड से दून पहुंचीं। 2011 में बंगला तैयार होने के बाद वहां शिफ्ट हो गए, जबकि सुभाष एक साल बाद आए। इस बीच एक साल तक उनत्ति शर्मा और नौकर राजकुमार घर में अकेले रह रहे थे। पुलिस की जाँच दोनों के संबंधो की तरफ बढ़ रही है और पति की तरफ दोषी होने की आशंका है..

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *