Saturday, May 18, 2024
उत्तराखंडक्राइमदेहरादून

राजधानी देहरादून में पनप रहा जुर्म, मोहिनी रोड में घर की अंडरग्राउंड टंकी में मिला शव

उत्तराखंड, एक ऐसा राज्य जो देवभूमि के नाम से जाना जाता है, लेकिन इन दिनों यहाँ बढ़ते जुर्म ने लोगों की चिंता बढ़ा दी है। राजधानी देहरादून में तो जुर्म पनप रहा है… लगातार हत्या के मामले सामने आ रहे हैं.. मोहिनी रोड स्थित एक घर की अंडरग्राउंड पानी की टंकी में घर के नौकर का शव मिला।
पुलिस ने इस पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है। वहीँ, आराघर चौकी इंचार्ज महावीर सिंह ने बताया कि दोपहर में सूचना मिली कि मोहिनी रोड स्थित एक घर की पानी की अंडरग्राउंड टंकी में शव पड़ा है। साथ ही, एसपी सिटी सरिता डोबाल व सीओ डालनवाला जूही मनराल घटनास्थल पर पहुंचीं। शव को बाहर निकाला गया और मृतक की पहचान घर के नौकर गोपी के रूप में हुई।

उधर मकान मालिक दिनेश आनंद ने पुलिस को जानकारी दी कि उनका नौकर गोपी पिछले 15 सालों से उनके घर में काम कर रहा था। गोपी गुरुजंग जोड़ा, चाय बगान सिलिगुड़ी, प. बंगाल का रहने वाला था। माकन मालिक ने बताया की उसे शराब पीने की लत थी और कई-कई दिन तक घर नहीं आता था। पिछले तीन चार दिन से भी उसका कुछ पता नहीं था। दो-तीन दिन से घर में आने वाले पानी में दुर्गंध आ रही थी। जिसके बाद शुक्रवार को टंकी की सफाई के लिए प्लंबर बुलाया गया, लेकिन जब प्लंबर टंकी की सफाई के लिए उतरा तो वहां उसे गोपी का शव मिला। तुरंत पोलिस को स बात की सूचना दी गयी….
एसपी सिटी सरिता डोबाल ने बताया कि मृतक के परिवार को सूचना दे दी गयी है। वहीँ मृतक के शरीर पर चोटों के कोई निशान नहीं मिले हैं। आज शनिवार को पोस्टमार्टम होने के बाद ही मौत के असल कारण का पता लग सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *