Sunday, July 14, 2024
उत्तराखंड

ऋषिकेश में सनकी दामाद ने सास के मुंह में कपड़ा ठूंस कर लोह की रॉड से पीटा

सनकी दामाद की हरकत ने परिवार सहित आसपास के लोगों को भी हिला कर रख दिया। दामाद सास को बहाने से बुलाकर अपने घर ले गया। दामाद ने सास के मुंह में कपड़ा ठूंस कर उसे लोहे की रॉड से पीटा और गले में रस्सी डालकर दम घोंटने का प्रयास किया। सास किसी तरह मौके से अपनी जान बचाकर भागी।
पशुलोक विस्थापित की गली नंबर 9 निवासी प्रभुनाथ में पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उनका दामाद उनकी दुकान पर आया। उसने बताया कि उनकी बेटी जीने से नीचे गिर गई है, उनको अस्पताल लेकर जाना है। पुलि ने ससुर की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
प्रभुदाल ने बताया कि उन्होंने अपनी पत्नी मुन्नी देवी को दामाद के साथ भेजा और स्वयं दुकान बंद करने लगे। बताया कि रास्ते में उनकी पत्नी ने बताया कि दामाद उन्हें झूठ बोलकर अपने घर ले गया।
सास ने कहा कि दामाद ने उनके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। इसके बाद उसने पहले उन्हें लोहे की रॉड से पीटा और फिर दीवार पर सिर पटक पटक कर मारने लगा। उसने गले में रस्सी डालकर खींचकर उनको मारने का प्रयास किया। किसी तरह से वह मौके से अपनी जान बचाकर भागी।
कोतवाली प्रभारी खुशीराम पांडेय ने बताया कि सास ने दामाद को सनकी किस्म का व्यक्ति बताया है। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि संपत्ति को लेकर भी विवाद की बात सामने आ रही है। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि जल्दी आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *