Thursday, February 22, 2024
राष्ट्रीय

ऑफिस में कुर्सी को लेकर हुआ विवाद, साथी ने युवक को मारी गोली

गुरुग्राम के सेक्टर-44 स्थित रमाडा होटल के सामने बुधवार दोपहर को तीन-चार लड़के युवक को गोली मारकर फरार हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने घायल को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। जानकारी में पता चला है कि एक वित्तीय कंपनी के कार्यालय में कुर्सी को लेकर पीड़ित का अपने सहयोगी कर्मचारी से विवाद हुआ था।  सूचना मिलते ही मौके पर क्राइम ब्रांच के साथ-साथ डॉग स्क्वायड मौके पर पहुंच गई। सेक्टर-40 थाना पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश में हिसार में छापेमारी की है। गोली मारने वाले आरोपी हिसार के बताए जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार, गुरुग्राम के सेक्टर-9 निवासी विशाल (22) पैसा बाजार डॉट कंपनी में काम करता है। बुधवार दोपहर करीब 12 बजे वह पैदल कंपनी की तरफ जा रहा था। इसी दौरान करीब तीन-चार लोगों ने उस पर गोली चलानी शुरू कर दी। हमले के दौरान विशाल के सीने में एक गोली लग गई।

ऑफिस में कुर्सी को लेकर हुई थी बहस
प्रारंभिक जांच में अपने बयान में विशाल ने कहा कि मंगलवार को ऑफिस में कुर्सी को लेकर उसकी अपने सहयोगी अमन जांगड़ा से बहस हो गई थी। बुधवार को फिर से इसी मुद्दे पर उनके बीच बहस हुई, जिसके बाद वह कार्यालय से चले गए। विशाल ने आरोप लगाया कि जब वह सड़क पर जा रहा था, अमन और उसके साथी पीछे से आए और उस पर गोली चला दी। गोली मारने के बाद आरोपी फरार हो गया।

पुलिस ने घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज कब्जे में ले ली है। घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
पीड़ित के भाई की शिकायत के आधार पर धारा 307 (हत्या का प्रयास) और शस्त्र अधिनियम की धारा 25-54-59 के तहत मामला दर्ज किया गया है।
डीसीपी ईस्ट वीरेंद्र विज का कहना है कि आरोपियों की पहचान की जा चुकी है। जल्दी उनको गिरफ्तार किया जाएगा। जिस दिन कुर्सी को लेकर विवाद हुआ था उस दिन की सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *