Saturday, April 13, 2024
उत्तर प्रदेश

सीएम योगी आदित्यनाथ को व्हाट्सएप के जरिए मिली जान से मारने की धमकी, केस दर्ज

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी मिली है। मंगलवार को पुलिस के माध्यम से सूचना मिली कि 23 अप्रैल को किसी अज्ञात शख्स ने 112 नंबर पर मैसेज करके धमकी दी कि मैं जल्द ही सीएम योगी को मार दूंगा। इसके बाद सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट कर दिया गया है।सीएम योगी को धमकी मिलने के बाद सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र में अज्ञात शख्स के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। आईपीसी की धाराओं 506, 507 और आईटी एक्ट-66 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

खबर के मुताबिक 23 अप्रैल की रात को 112 नंबर के व्हाट्स एप नंबर पर एक मैसेज आया। इस मैसेज को कम्युनिकेशन अधिकारी शिखा अवस्थी ने उठाया, जिसमें सीएम योगी को जान से मारने की धमकी दी गई थी। जिसके बाद उन्होंने इस मैसेज का एक स्क्रीन शॉट ले लिया और तत्काल इसकी खबर बड़े अधिकारी की दी। इस मामले में अब लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाने में केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है कि ये धमकी देने वाला शख्स कौन है? पुलिस आरोपी का पता लगा रही है।

यह पहली बार नहीं है, जब सीएम योगी को इस तरह की धमकी मिली है। एक हफ्ते पहले ही उन्हें फेसबुक के जरिए भी ऐसी ही धमकी दी गई थी। यह धमकी बागपत के अमन रजा के प्रोफाइल से शेयर की गई थी, जिसमें उन्हें गोली से मारने की धमकी दी गई थी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया था।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *