Thursday, April 25, 2024
मनोरंजन

बिग बॉस 14 का ख़िताब रुबीना दिलैक के नाम, 143 दिन बाद घर लौटीं रुबीना

-आकांक्षा थापा

रीएल्टी शो बिग बॉस सीजन 14 का ख़िताब कल रुबीना दिलैक ने अपने नाम कर लिया … वहीँ राहुल वैद्य रनर उप बने। ट्रॉफी के साथ रुबीना को 36 लाख रूपए की धनराशि भी इनाम में मिली। दरअसल, बिगबॉस के इस सीजन में रुबीना पहले से ही चर्चा में रहीं हैं। जहाँ शो के सभी कंटेस्टेंट्स ने दर्शकों का मनोरंजन किया, वहीँ रुबीना ने सबसे ज़्यादा सुर्खियां बटोरीं। इस दौरान उन्होंने कभी दर्शकों को रुलाया तो कभी अपनी मस्ती से उनको हसाया। इस शो के ज़रिए उन्होंने अपनी निजी ज़िन्दगी भी सबके सामने रख दी. शो में आने से पहले अभिनव और रुबीना तलाक के बारे में सोच रहे थे…. बिगबॉस 14 के द्वारा उन्होंने अपने रिश्ते को एक और अवसर दिया।

शुरू से अंत तक रूबी ने मज़बूत रखा प्रदर्शन… 
रुबीना और उनके पति, अभिनव शुक्ला इस शो में साथ आए थे, लेकिन अभिनव फिनाले तक नहीं टिक पाए। वहीँ रुबीना के बेबाक अंदाज़ ने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। “वीकेंड के वार” पर रुबीना कई बार सलमान का निशाना बनती थी, लेकिन इस डाँट ने उनको और मजबूत बनाया। कई बहार रुबीना को “डोमिनेटिंग” भी कहा गया, लेकिन रुबीना को इससे कोई फरक नहीं पड़ा।

बिगबॉस 14 की विजेता “रुबीना दिलैक” कौन है?
रुबीना दिलैक उर्फ़ “रूबी” कई सालों से टेलीविज़न की दुनिया का एक नामी-गिरामी चेहरा है। सभी कंटेस्टेंट्स में से उनकी फैन फॉलोइंग सबसे ज्यादा थी, इसलिए नोमिनेशंस में जब भी रुबीना का नाम आया, उन्हें सबसे ज़्यादा वोट्स मिले। यह प्रसिद्ध छोटे परदे की अभिनेत्री शिमला की रहने वाली हैं। रूबी ने अपना डेब्यू 2008 में टीवी के धारावाहिक छोटी बहू के साथ किया …. जिसके बाद उन्होंने “सास बिना ससुराल”, “देवों के देव… महादेव”, “जीनी और जुजु” आदि जैसे धारावाहिकों में अलग-अलग किरदार निभा कर लगातार जनता का मनोरंजन किया। टेलीविज़न में आने से पहले रुबीना ने कई ब्यूटी कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया और साल 2006 में उन्हें मिस शिमला का ताज भी मिला। स्कूल के दिनों में डिबेट में रुबीना नैशनल लेवल चैंपियन रही हैं।
वहीँ, साल 2008 में चंडीगढ़ में आयोजित मिस नॉर्थ इंडिया पेजंट का भी खिताब जीता था। साल 2018 में उन्होंने अभिनव शुक्ला से शादी की।

रुबीना का बिगबॉस से पुराना नाता
रूबी पहले भी कई बार बिगबॉस में अपनी परफॉरमेंस दे चुकी हैं। पहले उन्होंने गेस्ट परफॉरमेंस दिया था, लेकिन इस बार वे एक कंटेस्टेंट के रूप में नज़र आईं। 143 दिन का सफर रूबी के लिए काफी दिलचस्प रहा। एक तरफ उनकी कंटेस्टेंट्स के साथ नोक- झोंक हुई , वहीँ दूसरी तरफ कुछ कंटेस्टेंट्स के साथ उनका अटूट रिश्ता नज़र आया। रूबी ने राहुल को भाई माना और निक्की तम्बोली को छोटी बहन का नाता दिया। उन्होंने अंत तक अपने रिश्ते निभाए, जिसके लिए उन्हें लोगो से सराहना मिली।

शो की विजेता घोषित होते ही रूबी ने अपने फैंस को धन्यवाद कहते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया.. . और जल्द ही अपने इंस्टाग्राम पर लाइव आने की बात कही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *