Saturday, May 18, 2024
उत्तर प्रदेशउत्तराखंडउत्तराखण्ड विधानसभा चुनावराजनीतिराज्यरुद्रप्रयाग

अभियान में जुटें भाजपा के केंद्रीय नेता अमित शाह और भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा, आज करेंगें जनसंपर्क

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जेपी नड्डा आज उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर और बरेली में जन संपर्क अभियान करेंगे जबकि गृह मंत्री अमित शाह उत्तराखंड के रूद्रप्रयाग में जनसंपर्क करेंगे। आगामी चुनावी से पहले, टिकटों के बटवारें के बाद भाजपा, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी सहित अन्य राजनीतिक दलों के बीच अब चुनाव प्रचार की जंग छिड़ने वाली है।

जिसको लेकर एक तरफ भाजपा से प्रचार करने के लिए आज गृह मंत्री अमित शाह रुद्रप्रयाग आ रहे हैं, वहीँ दूसरी तरफ आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जेपी नड्डा भी आज उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर और बरेली में जन संपर्क अभियान करेंगे। शाहजहांपुर के बाद नड्डा बरेली के फरीदपुर नगर निगम क्षेत्र में जन संपर्क अभियान चलाएगें। इसके बाद वह बरेली के इनवर्टिस विश्वविद्यालय परिसर में प्रभावी मतदाता सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे।

गृहमंत्री के उत्तराखंड आगमन के लिए सुरक्षा बलों की टीमों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। बता दें कि सबसे पहले अमित शाह अलकनंदा-मंदाकिनी नदी संगम स्थित बाबा रुद्रनाथ मंदिर में महादेव का आशीर्वाद लेंगें उसके बाद ही अलग-अलग कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगें। साथ ही छह विधानसभा के कार्यकर्ताओं और पार्टी पदाधिकारियों से वर्चुअल संवाद भी करेंगे। शाह जिला मुख्यालय में पूर्व सैनिकों के साथ संवाद करेंगे। इसके बाद वह महिला समूह बैठक और अनुसूचित जाति समाज की बैठक को भी संबोधित करेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *