Monday, April 29, 2024
अल्मोड़ाउत्तरकाशीउत्तराखंडउधम सिंह नगरकोविड 19चमोलीचम्पावतटिहरी गढ़वालदेहरादूननैनीतालपिथौरागढ़पौड़ी गढ़वालबागेश्वरराजनीतिराज्यराष्ट्रीयरुद्रप्रयागहरिद्वार

देश और प्रदेश की जनता को भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व पर भरोसा – वंशीधर भगत

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वंशीधर भगत आज दौरे के तहत  कोटद्वार विधानसभा मे दाख़िल हुये । उनके दौरे पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने अभूतपूर्व स्वागत किया गया । स्वागत का अंदाज भी कुछ अलग ही रहा। अल्पसंख्यक मोर्चे से जुड़ी मुस्लिम समाज की महिलाओं ने पारंपरिक वेश भूषा में तीन तलाक कानून को समाप्त किए जाने को लेकर प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत व आभार व्यक्त किया गया।  

किसान मोर्चा के द्वारा केंद्र सरकार द्वारा लाए गए नए कृषि कानूनों के लिए भाजपा अध्यक्ष का स्वागत किया गया। खुली गाड़ी में बैठाकर  पूरे नगर क्षेत्र में ऐतिहासिक रैली निकाली गई। भाजपा के अनुसूचित मोर्चा, ओबीसी मोर्चा आदि के कार्यकर्ताओं द्वारा भी अपने – अपने स्तर से स्वागत कार्यक्रम रखे गए थे। इसके साथ ही भाजपा  नगर मण्डल, भाबर मण्डल व  कालागढ़ मंडल के कार्यकर्ताओं  व महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने भी अपने पारम्परिक वेश भूषा में स्वागत किया ।  सैनिक प्रकोष्ठ से जुड़े पूर्व सैनिकों ने झंडाचौक में  गढ़वाल की पारंपरिक बाध्य यंत्रों के साथ  स्वागत किया गया।

कोटद्वार मे भाजपा अध्यक्ष  बंशीधर  ने कहा कि उत्तराखंड राज्य का निर्माण पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय श्री अटल बिहारी बाजपेयी द्वारा किया गया और राज्य को संवारने का काम यशस्वी नेता श्री नरेंद्र मोदी जी कर रहे हैं।भगत ने कहा कि उत्तराखंड सैनिक प्रदेश के रूप में भी देश मे पहचाना जाता है सैनिकों के कल्याण के लिए केंद्र व प्रदेश की सरकार ने कई महत्वपूर्ण योजनाओं का सृजन किया जिसका लाभ पूरे प्रदेश के पूर्व सैनिक व सैनिकों के परिवार ले रहे है।
भाजपा अध्यक्ष  भगत ने कहा कि प्रदेश व देश की  जनता को भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व पर भरोसा है, जिस कारण आज  देश के अधिकांश राज्यो में भाजपा विजय पताका फहरा रही है ।

बैठक की दूसरे सत्र में प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने सभी कार्यकर्ताओं से अलग अलग मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनकर सभी से मिशन 2022 में जुटने के लिए आह्वान किया। इस मौके पर प्रदेश महामंन्त्री  राजेन्द्र भंडारी ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा का काम पूरे देश मे भारत माता की जय जयकार करना है उसके कार्यकर्ताओं का काम  भारत माता की सेवा करना है इस अवसर पर प्रदेश सरकार में वन एवं पर्यावरण मंत्री डॉ हरक सिंह रावत ने प्रदेश अध्यक्ष  भगत का गर्मजोशी से स्वागत किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *