Monday, April 29, 2024
फिल्म एंड टीवी इंडस्ट्री

क्रिश्चियन वेडिंग के जरिए दूसरी बार शादी के बंधन में बंधे हार्दिक-नताशा

वेलेंटाइन डे एक स्पेशल ओकेज़न के तौर पर मनाया जाता है। 14 फरवरी पूरी दुनिया में प्यार के दिन के रुप में मनाया जाता है। इस दिन कपल्स एक-दूसरे के लिए अपनी भावनाएँ व्यक्त करते हैं और एक दूसरे को गिफ्ट्स देते हैं। इस अवसर पर यदि कोई कपल शादी के बंधन में बंध जाए, तो अपने प्यार को जाहिर करने का इससे ज्यादा खूबसूरत तरीका क्या होगा?
जी हां, वेलेंटाइन डे के खूबसूरत दिन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या औऱ एक्ट्रेस-मॉडल नताशा स्टेनकोविक ने मंगलवार को दूसरी बार उदयपुर में क्रिश्चियन स्टाइल में शादी की। इस शादी में कपल की फैमिली औऱ बेहद क्लोज़ फ्रैन्ड्स शामिल हुए। साल 2020 में दोनों ने घर पर ही गुपचुप शादी रचाई थी। जुलाई 2020 में कपल पेरेंट्स बना था। दोनों का एक 3 साल का बेटा है, जिसका नाम अगस्त्य है।
नताशा-हार्दिक का वेडिंग लुक
सोशल मीडिया पर नताशा औऱ हार्दिक की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में दोनों के वेडिंग लुक की झलक देखने को मिल रही है। कपल ने बड़े से पार्टी लॉन में व्हाइट कार्पेट पर एक-दूसरे का हाथ पकड़कर ग्रैंड एंट्री ली। अपने बिग डे पर हार्दिक ने ब्लैक सूट को व्हाइट शर्ट, टाई औऱ टिंटेड चश्मे के साथ पेयर किया। वहीं, नताशा फुल स्लीव्स औऱ थाई-हाई स्लिट वाले व्हाइट वैडिंग गाऊन में नज़र आईं। बेटे अगस्त्य ने भी मम्मी-पापा की शादी अटैंड की।
हार्दिक पांड्या भारतीय क्रिकेट टीम में एक ऑल राउंडर हैं। पांड्या दाएँ हाथ के मध्यम तेज़ गेंदबाज़ औऱ दाएँ हाथ के मध्यक्रम बल्लेबाज़ हैं, वहीं, नताशा एक अभिनेत्री, मॉडल औऱ डांसर हैं। उन्होंने 2014 में सत्याग्रह के साथ बॉलीवुड में करियर की शुरुआत की औऱ वह 2014 में बिग बॉस 8 में भी दिखाई दीं थी।दोनों सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करके कपल गोल्स सेट करते रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *