Monday, April 29, 2024
उत्तराखंडचमोली

दुःखद हादसा, देवाल में कैल नदी में डूबने से चार युवकों की मौत, सीएम धामी ने भी जताया दुःख

चमोली जिले के देवल विकासखंड में कैल नदी में डूबने से 4 युवकों की मौत हो गई। आज शनिवार सुबह नदी के किनारे शव तैरते दिखाई देने पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर चारों शवों को नदी से निकाला। चारो बच्चो की पहचान प्रियांशु पुत्र रघुवीर सिंह उम्र 16 वर्ष ,अंशुल पुत्र हरेंद्र सिंह उम्र 17 वर्ष,धर्मेंद्र पुत्र भरत सिंह उम्र 15 वर्ष और लकी पुत्र राकेश मिश्रा उम्र 16 वर्ष के बताई गयी है। चारो बच्चे अलग अलग गांव के बताए जा रहे हैं और राजकीय इंटर कालेज देवाल में 9 से 11 वी तक कि अलग अलग कक्षाओं में पढ़ते थे। अब तक की प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार दोपहर बाद से ही चारों बच्चे अचानक लापता हो गए थे। शाम तक भी बच्चो के घर न लौटने पर परिजनों ने पूरी रात आसपास के इलाकों में इन बच्चो की काफी ढूंढ खोज की। शनिवार सुबह जानकारी मिली कि कैल नदी में बच्चो के शव अंदर पड़े मिले।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी इस घटना पर शोक जताया है। लिखा है “जनपद चमोली के देवाल विकासखंड में 4 युवकों के नदी में डूबने का अत्यंत पीड़ादायक समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान एवं शोक संतप्त परिजनों को यह असीम दु:ख सहन करने की शक्ति प्रदान करें।”

वहीं उपजिलाधिकारी थराली रविन्द्र जुंवाठा ने भी मामले की जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस घटना के बारे में बात करने को कहा है। उपजिलाधिकारी थराली ने कहा कि कम गहरे पानी मे एक साथ डूब जाने से चारो बच्चो की मौत हुई है इसमें कहीं न कहीं कुछ संदिग्ध नजर आ रहा है फिलहाल मामले की जान चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *