Monday, April 29, 2024
उत्तराखंडनैनीतालराज्य

कैंची धाम पहुंचे विराट-अनुष्का, बाबा नीब करौरी का लिया आर्शीवाद

बाबा नीब करौरी ने मुराद पूरी की तो दर पर सर झुकाने पहुंचे विराट-अनुष्का । आस्ट्रेलिया में टी 20 वर्ल्ड कप पूरा होने के बाद विराट बुधवार को परिवार के साथ कुमाऊं पहुंचे हैं। वर्ल्ड कप में रन मशीन साबित हुए विराट फार्म वापसी के बाद बाबा नीब करौरी महाराज से आशीर्वाद लेने पहुंचे। आज सुबह उन्होंने पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ नीब करोरी बाबा का आशीर्वाद लिया।

पत्नी अनुष्का शर्मा ने सितंबर में विराट के शतक के बाद बाबा नीब करौरी की तस्वीर शेयर की थी। संभवतया उन्होंने विराट की फार्म वापसी के लिए दुआ मांगी थी और मुराद पूरी होने पर वह विराट के साथ यहां पहुंची हैं। नैनीताल जिले में भवाली-अल्मोड़ा एनएच किनारे स्थित कैंची धाम देश-विदेश के लोगों के लिए श्रद्धा और आस्था का केंद्र रहा है।

बाबा नीम करौली महाराज में विराट की पत्नी अनुष्का की भी श्रद्धा है। ये पहली बार तब पता चला जब एशिया कप में विराट के अफगानिस्तान के खिलाफ नाबाद शतक लगाने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर बाबा नीब करौरी महाराज की तस्वीर शेयर की थी। इसके बाद उनकी यह पोस्ट देशभर में वायरल हो गई। इससे पता चला कि अनुष्का भी बाबा नीब करौरी की परम भक्त हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *