Saturday, April 27, 2024
फिल्म एंड टीवी इंडस्ट्री

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन के पिता का निधन, बेटी रवीना बोली, आप हमेशा मेरे साथ रहेंगें पापा

बॉलीवुड जगत के जाने माने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर रवि टंडन 86 वर्ष की उम्र में दुनिया से अलविदा कह गए है। रवि टंडन ने शुक्रवार की सुबह मुंबई के जुहू स्थित अपने घर पर अंतिम सांस ली। वह काफी समय से बीमारियों से जूझ रहे थे।

बेटी रवीना टंडन ने भी यह दुःखद खबर अपने शोशल मिडिया के जरिये बताई जिसमे अभिनेत्री रवीना टंडन ने शोक व्यक्त करते हुए कुछ फोटो शेयर की है और लिखा कि, आप हमेशा मेरे साथ चलेंगे पापा। मैं हमेशा आपके जैसी रहूंगी। मैं कभी आपका साथ नहीं छोडूंगी। लव यू पापा।

रवि टंडन की खबर से बॉलीवुड जगत में शोक छा गया है। इसके साथ ही रवीना की पोस्ट पर कई सेलेब्स कमेंट के जरिये अपनी संवेदनाएं दे रहे हैं। बता दे कि रवि टंडन बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर रहे है, उन्होंने नजराना, मुकद्दर, मजबूर और निर्माण संग कई फिल्मों को बनाया था। साथ ही अनहोनी और एक मैं और एक तू जैसे कई हिट फिल्मे डायरेक्ट भी की है।

जानकारी के मुताबिक, सांताक्रूज स्थित मोक्षधाम में रवि टंडन का अंतिम संस्कार किया जा चूका है। बता दें कि रवीना के भाई होने के बाद भी अंतिम संस्कार की रस्मे खुद ही की है। परंपरा को तोड़ते हुए रवीना टंडन ने पिता को अंतिम विदाई दी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *