Tuesday, April 23, 2024
अंतरराष्ट्रीय

जब कॉकपिट की खिड़की खोल बाहर आया पायलट, साउथवेस्ट एयरलाइंस का वीडियो वायरल

उड़ते विमान के अंदर से वैसे तो कई सारे वीडियोज सामने आते रहते हैं लेकिन कभी कभार एयरपोर्ट पर जब विमान खड़ा रहता है तब भी मजेदार वीडियो सामने आ जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक पायलट को देखकर लोग चौंक गए. ऐसा इसलिए क्योंकि ये पायलट विमान के कॉकपिट वाली खिड़की से बाहर निकल आया।
दरअसल, इस वीडियो को साउथवेस्ट एयरलाइंस के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया गया है. इसमें कैप्शन लिखकर बताया गया कि एक यात्री अपना फोन नीचे ही भूल गया था और फिर एयरलाइन के कर्मचारी ने उस मोबाइल को यात्री तक पहुंचाने के लिये ऐसा कदम उठाया कि सब हैरान रह वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पायलट फोन लेने के लिये कॉकपिट वाली खिड़की को खोलकर बाहर निकल आया।
ये घटना साउथवेस्ट एयरलाइंस से संबंधित है। घटना लॉस एंजेलिस के लॉन्ग बीच एयरपोर्ट पर हुई जब एक यात्री ने अधिकारियों को सूचना दी कि वो अपना मोबाईल नीचे ही भूल गया। उस समय बोर्डिंग प्रक्रिया पूरी हो चुकी थी और फ्लाइट लगभग उड़ान भरने के लिए तैयार थी। लेकिन कर्मचारियों ने पैसेंजर को मोबाइल वापस करना ही था तो उसने पायलट को ही फोन थमा दिया। इस वायरल वीडियो पर अब लोग एयरलाइंस की तारीफ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *