Monday, April 22, 2024
अंतरराष्ट्रीय

पीएम मोदी ने जो ट्वीट किया अगर यही ट्वीट आमिर खान करते तो क्या होता? पाकिस्तान पर पीएम के ट्वीट पर जबर्दस्त प्रतिक्रिया

भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पाकिस्तान की बाढ़ को लेकर किये गये ट्वीट पर सोशल मीडिया पर जबर्दस्त प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू हो गया है। पीएम के ट्वीट को लेकर अभिनेता और निर्माता निखिल द्विवेदी ने जो प्रतिक्रिया दी वो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। दरसअल, पाकिस्तान में आई विनाशकारी बाढ़ की वजह से तबाही मची हुई है। पड़ोसी देश में 1,000 से अधिक लोग मारे गए हैं। गिलगित-बाल्टिस्तान, खैबर पख्तूनख्वा प्रांतों और दक्षिण पंजाब के क्षेत्रों के साथ-साथ बलूचिस्तान और सिंध में भी बाढ़ की वजह से अत्यधिक विनाश हो गया है। पाकिस्तान की आबादी का सातवां हिस्सा यानी 33 मिलियन लोग, संकट के कारण विस्थापित हो गए हैं। प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ के नेतृत्व वाली सरकार के पास धन की सख्त कमी है। उन्होंने सहायता के लिए अनुरोध पत्र जारी किया है।
जिसके बाद भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तबाही पर दुख व्यक्त किया और सोमवार यानी 29 अगस्त की शाम को एक ट्वीट पोस्ट कर लिखा, पाकिस्तान में बाढ़ से हुई तबाही को देखकर दुख हुआ। हम पीड़ितों के परिवारों, घायलों और इस प्राकृतिक आपदा से प्रभावित सभी लोगों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करते हैं। उम्मीद है कि जल्द से जल्द सामान्य स्थिति बहाल हो जाएगी।


प्रधानमंत्री के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए, अभिनेता और निर्माता निखिल द्विवेदी ने मंगलवार, 30 अगस्त को ट्वीट किया। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, ष्सर, यह अच्छा ट्वीट है। पाकिस्तान एक दुश्मन राज्य है, लेकिन ऐसे समय में सच्चे नेता कड़वी दुश्मनी से भी ऊपर उठ जाते हैं। सर, एक ऐसा माहौल बनना चाहिए, जहां आमिर खान, सलमान खान, शाहरुख खान, सैफ अली खान या कोई और भी आजादी से एक ट्वीट कर सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *