Tuesday, June 18, 2024
अल्मोड़ाउत्तरकाशीउत्तराखंडउधम सिंह नगरकोविड 19चमोलीचम्पावतटिहरी गढ़वालदेहरादूननैनीतालपिथौरागढ़पौड़ी गढ़वालबागेश्वरराजनीतिराज्यरुद्रप्रयागवायरल न्यूज़हरिद्वार

Uttarakhand – भाजपा ने दे दिया कांग्रेसियों को मुद्दा – Back foot  पर मुख्यमंत्री रावत 

करे कोई भरे कोई – यही हुआ भाजपा अध्यक्ष भगत के ज़ुबान फिसलन के मामले मे क्योंकि खुद मुख्यमंत्री ने इसका अफ़सोस जताते हुये सोशल मीडिया मे लिखा कि उन्हे व्यक्तिगत खेद है और वो फ़ोन कर बात करेंगे ।

इसके पहले हरीश रावत ने भी जमकर भाजपा अध्यक्ष को कोसा था ।

दरअसल मामला बीजेपी के मुखिया बसीधर भगत के उस विवादित बयान पर उछला है जिसमे उन्होने  नेता प्रतिपक्ष इन्दिरा के लिये  अभद्र शब्दो का प्रयोग किया था ।   

 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने अपने भीमताल दौरे के दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश की उम्र पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए ऐसी बात कह दी कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को पार्टी की ओर से माफी मांगनी पड़ गई। भाजपा प्रमुख बंशीधर भगत ने नेता प्रतिपक्ष को ‘बुढ़िया’ शब्द से संबोधित किया था ।
अब आपको बता दे कि ये मसला है इदिरा के उस बयान पर कि कुछ भाजपा विधायक उनके संपर्क में हैं, भगत ने कहा कि भाजपा का कोई विधायक या मंत्री कांग्रेस के संपर्क में नहीं है। उन्होंने कहा कि कहीं ऐसा न हो कि नेता प्रतिपक्ष अपने बेटे के साथ भाजपा में शामिल हो जाएं लेकिन उनके रहते हुए वह भाजपा में शामिल नहीं हो पाएंगी।

वायरल हुए एक वीडियो में भगत कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष की उम्र पर आपत्तिजनक टिप्पणी के साथ यह कहते सुनाई दे रहे हैं कि वृद्ध नेता प्रतिपक्ष के संपर्क में अब कौन आएगा। डूबते जहाज के संपर्क में कौन आता है? 

भगत के इस बयान के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर कड़ी प्रतिक्रियाएं आने लग गईं। मामला अभी-अभी स्वस्थ होकर लौटे मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के संज्ञान में आया तो उन्होंने ट्वीट के जरिये बयान से हुए नुकसान की भरपाई की कोशिश की। उन्होंने ट्वीट कर भगत के बयान पर दु:ख जताया और व्यक्तिगत रूप से क्षमा मांगी।  डा. इंदिरा हृदयेश को लेकर की गई टिप्पणी से कांग्रेसियों का गुस्सा भी अब सातवें आसमान पर है। पार्टी आज नैनीताल के सभी ब्लॉक और महानगर कमेटियां अपने-अपने क्षेत्र में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के पुतले फूंकने के साथ पीएम को पत्र भेजेंगे। इस पत्र में वे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करेंगे। देखना होगा कि अब ये मुद्दा कितना आगे जायेगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *