Saturday, May 18, 2024
उत्तर प्रदेश

पीएम मोदी कृष्ण और योगी हैं अर्जुन का अवतार, भाजपा नेता विनीत शारदा का बड़ा बयान

मेरठ- भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष विनीत शारदा का एक बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है। अपने धारदार बयानों के लिये सुर्खियों में रहने वाले विनीत शारदा ने इस बार पीएम नरेन्द्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर दिलचस्प बयान दिया है। अपने जन्मदिन के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में बोलते हुये विनीत शारदा ने पीएम नरेन्द्र मोदी को कृष्ण का अवतार बताया और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को अर्जुन का अवतार बताया है।

भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष विनीत शारदा ने कहा कि पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के साथ राम युग चला गया। इसके बाद 2014 में कृष्ण युग शुरू हुआ और भगवान कृष्ण ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रूप में जन्म लिया। साथ ही यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अर्जुन के रूप में अवतार लिया है। अब दोनों मिलकर भारत को दोबारा सोने की चिड़िया और विश्वगुरू बनाएंगे। इतना ही नहीं उन्होंने विपक्षी गठबंधन इंडिया पर हमला बोलते हुये कहा कि दरअसल ये अलीबाबा चालीस चोर की बारात है और इसकी तुलना ईस्ट इंडिया कंपनी से की। जबकि उन्होंने एनडीएम को भगवान कृष्ण की बारात बताया।
उन्होंने ये भी कहा कि अगर उन्हें इस बार पार्टी लोकसभा का टिकट देती है तो वे जनता के बीच सेवा भाव से कार्य करेंगे और दिखा देंगे कि काम कैसे होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *