Sunday, March 3, 2024
film industry

Tarak Mehta Ka Ulta Chashma के मेकर्स पर ‘Mrs. Sodhi’ ने लगाए संगीन आरोप, कहा- ’15 साल से हो रहा यौन शोषण’

पॉपुलर सिटकॉम कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से एक शॉकिंग खबर है। शो में Mrs. Sodhi का किरदार निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने शो के मेकर्स पर शारीरिक शोषण का गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि यह सब पिछले 15 सालों से हो रहा है। एक्ट्रेस ने पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें उन्होंने प्रोजेक्ट मैनेजर, एग्ज़ीक्यूटिव प्रोड्यूसर और मेकर्स पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। इसके साथ ही  उन्होंने शो छोड़ दिया है। बंसीवाल ने शो के प्रोड्यूसर असित मोदी पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक जेनिफर ने प्रोड्यूसर असित मोदी, प्रोजेक्ट हेड सोहेल रमानी और एग्ज़ीक्यूटिव प्रोड्यूसर जतिन बजाज के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। वहीं, जेनिफर ने शो के लिए शूटिंग बंद कर दी है। शो के लिए उनकी आखिरी शूटिंग 7 मार्च को हुई थी। एक्ट्रेस का आरोप है कि 7 मार्च को उनकी एनिवर्सरी थी और होली भी थी। उन्होंने हाफ डे मांगा था, लेकिन पहले से इन्फॉर्म करने के बाद भी उनसे बुरा व्यवहार किया गया जबकि अन्य एक्टर्स के साथ होली की छुट्टी के लिए एडजस्टमेंट किया गया था। वहीं, उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि इसके बाद सोहेल रमानी और जतिन बजाज ने सेट पर उनकी इंसल्ट की। सोहेल ने उन्हें बुरी तरह से सेट से चले जाने को कहा और जतिन ने उनकी गाड़ी रोकने की कोशिश की। इसके बाद वह वहां से चली गईं। जेनिफर ने कहा कि उन्होंने एक्ट्रेस पर पैसे ऐंठने का आरोप लगाया।

जेनिफर ने कहा कि पिछले 15 सालों में उन्होंने चीजों को इग्नोर किया। उन्होंने कहा- “खून का घूंट पीकर मैंने चीजों को जाने दिया। मुझे प्रेग्नेंसी में शो छोड़ने के लिए मजबूर किया गया और मेरी सैलरी काटी गई।” बता दें कि इससे पहले शो में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेष लोढ़ा ने भी मेकर्स पर आरोप लगाने के बाद शो छोड़ दिया था।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *