Thursday, February 22, 2024
फिल्म एंड टीवी इंडस्ट्रीमनोरंजनराजनीतिराष्ट्रीय

समोसा एंड संस : राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने जारी किया फिल्म का पोस्टर, नैनीताल, मुक्तेश्वर और रानीखेत में हुई शूटिंग

लॉकडाउन में उत्तराखण्ड के स्थानीय युवा कलाकारों के साथ बनी थी फिल्म समोसा एंड संस… आज इस फिल्म का पोस्टर जारी कर दिया गया है। महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने मुंबई राजभवन में आयोजित समारोह में फिल्म का पोस्टर लॉच किया। आपको बता दें कि फिल्म समोसा एंड संस में संजय मिश्रा, बृजेन्द्र काला और जीतू शास्त्री मुख्य भूमिका में हैं और इसके अलावा तमाम दूसरे कलाकार उत्तराखण्ड मूल के हैं। फिल्म समोसा एंड संस की निर्माता राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता शालिनी शाह हैं। जल्द ही फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। पूरी फिल्म नैनीताल, मुक्तेश्वर और रानीखेत में शूट की गई है।

फिल्म की कहानी एक समोसा बेचने वाले दुकानदार पर आधारित है जिसे उसके मृत पिता एक भूत के तौर पर दिखाई देते हैं फिल्म कॉमेडी, संवेदना के साथ-साथ समाज में व्याप्त पाखंड पर कटाक्ष करती है।

फिल्म के सह निर्माता राजेश शाह के मुताबिक फिल्म समोसा एंड संस जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉम पर रिलीज की जाएगी। राजेश शाह के मुताबिक फिल्म इसलिये भी खास है क्योंकि यह पूरी फिल्म लॉकडाउन के दौरान फिल्माई गई है और कलाकारों सहित फिल्म निर्माण टीम में 90 प्रतिशत लोग उत्तराखण्ड के स्थानीय लोग हैं।

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *