Sunday, June 23, 2024
उत्तर प्रदेश

वायरल वीडियो की लखनऊ गर्ल ख़तरे में, हो सकती है बड़ी सज़ा

-आकांक्षा थापा

उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है..
मामला लखनऊ शहर की अवध क्रासिंग का है, जहाँ एक लड़की ने उछल-उछल कर एक युवक पर छांटो की बरसात कर दी। वीडियो में ये 28 वर्षीय युवती, 35 वर्षीय ओला कैब ड्राइवर सहादत अली को सिग्नल के बीचों बीच थप्पड़ मारती हैं, वो भी एक नहीं दो नहीं बल्कि करीब 22 थप्पड़। जी हाँ, ये महिला सिग्नल पर इस कैब ड्राइवर पर थप्पड़ बरसाती रहती है, और हंगामा होते देख वहाँ भीड़ भी जुट जाती है..

इस दौरान कुछ लोग महिला को रोकने की कोशिश भी करते हैं, लेकिन वो उनपर भी बरस जाती है… और हाथ पॉंव छोड़ने लगती है .. वहीँ सिग्नल पर मौजूद पोलिसवाला भी लड़की को रोकने में नाकाम साबित हो गया…
आपको बता दें की इस महिला ने कैब ड्राइवर की इज़्ज़त तो तार-तार कर दी, साथ साथ उसका फ़ोन भी चकना चूर कर दिया।

यहाँ गौर करने वाली बात यह है की जहाँ यह महिला कैब ड्राइवर पर थप्पड़ बरसा रही है वहीँ कैब ड्राइवर सहादत अली अपना आपा नहीं खोता ….कैब ड्राइवर सहादत अली के मुताबिक उसे एक रात हवालात में भी रखा गया, साथ ही दो और शख़्स को गिरफ़्तार किया गया. .. लखनऊ पुलिस पर दबाब बनने के बाद अब मामले की जांच में पुलिस जुट चुकी है… और फिलहाल सहादत अली ने महिला के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। वहीँ, वीडियो वायरल होने के बाद से ही लगातार इस महिला को गिरफ्तार करने की मांग उठ रही है.. वहीँ ट्विटर पर #arrestlucknowgirl ट्रेंड हो रहा है.. सिर्फ पुरुष ही नहीं, बल्कि महिलाएं भी इस मामले में कैब ड्राइवर का ही पक्ष लेती नज़र आ रही है….

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *