Saturday, April 13, 2024
उत्तराखंड

सीएम धामी का बयान, बोले फिर से राम युग हो रहा है शुरू, अयोध्या दर्शन से सीएम अभिभूत

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मंगलवार को अयोध्या पहुंचकर रामलला के दर्शन-पूजन किए और कहा कि आज हम गौरवान्वित हो रहे हैं कि फिर से राम युग शुरू हो रहा है.

पुष्कर सिंह धामी मंत्रिमंडल के पांच सहयोगी कृ वरिष्ठ मंत्री सतपाल महाराज, रेखा आर्य, धन सिंह रावत, प्रेमचंद अग्रवाल और सुबोध उनियाल, के साथ यहां पहुंचे. इनके अलावा राज्यसभा सदस्य नरेश बंसल भी मौजूद थे.

भारतीय जनता पार्टी उप्र इकाई के मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित ने बताया कि अयोध्या में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और उनके मंत्रिमंडल के सहयोगी बेहद उत्साहित और भक्ति भाव में डूबे हुए नज़र आए.

दीक्षित ने बताया कि अयोध्या में महर्षि वाल्मीकि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा में पहुंचने पर मुख्यमंत्री धामी और उनके सहयोगियों का भव्य स्वागत हुआ. इस दौरान पूरा परिसर जय श्रीराम के नारों से गूंज उठा. यहां से वे सभी राम जन्मभूमि के लिए रवाना हुए.

दीक्षित ने कहा, मुख्यमंत्री एवं उनके सहयोगी श्री अयोध्या धाम में प्रभु राम को साष्टांग नमन कर पूजा अर्चना की. राम लला के लिए मुख्यमंत्री उपहार लेकर आए जिनको प्रभु के चरणों में समर्पित किया. प्रभु श्री राम लला के दर्शन के समय श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय जी, ट्रस्ट के सदस्य दिनेंद्र दास जी, विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के केंद्रीय मंत्री राजेंद्र पंकज साथ रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *