Sunday, March 3, 2024
राष्ट्रीय

देश की पहलवान बेटियों पर बृजभूषण शरण का शर्मनाक बयान, जुबान से जहर और हाथों से आपत्तिजनक इशारे

एक ओर राजधानी दिल्ली के जंतर मंतर पर देश के पहलवान अपना भविष्य दांव पर लगाकर अपने हक और अस्मिता की लड़ाई लड़ रहे हैं वो वहीं दूसरी ओर भाजपा सांसद और कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण की जहर बुझी जुबान बंद होने का नाम नहीं ले रही। जी हां एक निजी टीवी चैनल के कार्यक्रम में बृजभूषण शरण ने जो बयान दिया और जिस तरह से भद्दे-आपत्तिजनक इशारे किये उसे देखकर हर किसी का सर शर्म से झुक जाए मगर मजाल की बृजभूषण शरण को शर्म आ जाए।
यूं तो बृजभूषण शरण पहले दिन से पहलवान बेटियों के आरोपों को खुद के खिलाफ साजिश बता रहे हैं मगर अब जो बयान उन्होंने दिया है उसने मर्यादाओं की सारी हदें लांघ दी हैं। बृजभूषण शरण ने अपने बयान में बेशर्मी से कहा कि अगर महिला पहलवानों के साथ बारह साल से बार-बार ऐसा हो रहा था तो उनकी जुबान क्यों बंद थी, खुद मजबूत हैं इतने मेडल लेकर आ रहे हैं तो जुबान क्यों बंद थी। बृजभूषण शरण यहीं नहीं रूके उन्होंने इस दौरान हाथों से बेहद भद्दे और आपत्तिजनक इशारे भी किये। खीज में वो यहां तक बोल गये कि क्या मैं शिलाजीत की रोटी खाता हूं….
बृजभूषण के इस बयान की सोशल मीडिया में चौतरफा आलोचना हो रही है। लोग इसे बेहद आपत्तिजनक और शर्मनाक बता रहे हैं। आपको बता दें कि यौन शोषण के मामले में बृजभूषण शरण के खिलाफ दिल्ली में दो मुकदमे दर्ज किये गये हैं और पुलिस उन्हें किसी भी वक्त बयान दर्ज करने के लिये बुला सकती है। दूसरी ओर देश की पहलवान बेटियों का धरना अभी भी जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *