Tuesday, July 23, 2024
खेल समाचार

शिखर धवन का पत्नी आयशा मुखर्जी से तलाक हुआ, शादी के 9 साल बाद हुए अलग

-आकांक्षा थापा

क्रिकेट फैंस के लिए एक बड़ी खबर है, टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने अपने पत्नी आयशा मुखर्जी से तलाक ले लिया है…. दरअसल, तलाक को लेकर शिखर की पत्नी आयशा मुखर्जी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, और फिर यह पोस्ट वायरल हो गया… इसमें आयशा मुखर्जी ने भावुक अंदाज में तलाक से जुड़ी बातें लिखी हैं. वहीँ, शिखर धवन या आयशा की तरफ से आधिकारिक रूप से कोई बयान नहीं आया है. लेकिन दोनों के बीच पिछले कुछ समय से तनातनी की खबरें चल रही थीं…

धवन की पत्नी आइशा मुखर्जी ने इंस्टा पर लिखा,

“मुझे लगता था कि तलाक एक गंदा शब्द है, जब तक कि मैं 2 बार तलाकशुदा नहीं बन गई. यह काफी हास्यास्पद है कि कैसे शब्दों के इतने शक्तिशाली अर्थ और उनसे जुड़ाव हो सकते हैं। पहली बार जब मैं तलाक से गुज़री तो मैं बहुत डरी हुई थी। मुझे लगा जैसे मैं असफल हो गई और मैं उस समय कुछ गलत कर रही थी। मुझे लगा जैसे मैंने सभी को नीचा दिखाया है और स्वार्थी भी महसूस किया. मुझे लगा कि मैं अपने माता-पिता को निराश कर रही हूं। मुझे लगा कि मैं अपने बच्चों को निराश कर रही हूं और यहां तक ​​कि कुछ हद तक मुझे ऐसा लगा जैसे मैं भगवान को निराश कर रही हूं. तलाक इतना गंदा शब्द था.”

उन्होंने आगे लिखा, “तो अब कल्पना कीजिए मुझे इससे दूसरी बार गुजरना होगा, यह डरावना है। एक बार पहले ही तलाकशुदा होने के कारण ऐसा महसूस हुआ कि दूसरी बार के दौर में मेरे पास और अधिक दांव पर था। मेरे पास साबित करने के लिए और भी बहुत कुछ थ… इसलिए जब मेरी दूसरी शादी टूट गई तो यह वाकई डरावना था।”

शिखर धवन आखिरी बार भारतीय टीम के कप्तान के रूप में सामने आए थे जब वे श्रीलंका दौरे पर गए थे. अभी उन्हें आईपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलना है. आपको बता दें, शिखर धवन और आयशा मुखर्जी नौ साल से शादीशुदा थे… दोनों ने साल 2012 में शादी की थी. धवन और आयशा का एक बेटा भी है जिसका नाम जोरावर है.. आयशा शिखर से 10 साल बड़ी हैं.. और शिखर के साथ उनकी दूसरी शादी थी। पहली शादी से उनकी दो भी बेटियां हैं… जब धवन और आयशा की शादी हुई तब काफी सवाल उठे थे. लेकिन धवन के परिवार ने उनका साथ दिया था.

तलाक को लेकर शिखर धवन ने साधी चुप्पी
भले ही आइशा की यह पोस्ट इस वक्त वायरल हो रही है, लेकिन अभी तक शिखर धवन की तरफ से इसको लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.. . शिखर ने ऐसी कोई जानकारी नहीं दी है, और ऐसे में शिखर के बयान के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि आइशा की यह पोस्ट किस बारे में है..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *