Tuesday, July 23, 2024
अंतरराष्ट्रीयउत्तर प्रदेशउत्तराखंडक्राइमदिल्लीपंजाबबिहारमनोरंजनराजनीतिराज्यराष्ट्रीयवायरल न्यूज़

दुनिया को हंसाने वाली कॉमेडियन  भारती हिरासत में , ड्रग्स लेने का लगा आरोप 

भारती सिंह स्टैंडअप कॉमेडियन आज फंस गयी है ड्रग्स के फेर में 

जी हाँ  ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आने वाली भारती वही हैं जिन्होंने राइटर हर्ष लिंबचिया से शादी कर नयी उड़ान भरी थी। अपने करियर की शुरुआत इंडियन लाफ्टर चैलेंज से करने वाली ने कॉमेडी सर्कस, कॉमेडी सर्कस महासंग्राम, कॉमेडी सर्कस का जादू, कहानी कॉमेडी सर्कस की और कॉमेडी नाइट्स बचाओ जैसे शो में लोकप्रियता बटोरी है।

उन्ही सेलेब्रिटी कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो आज रेड की और आरोप लगाया गया है कि  भारती और उनके पति हर्ष ड्रग्स लेने के आदि हैं। लिहाज़ा अब  NCB दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

इसके पहले एक ड्रग पैडलर से पूछताछ में इन दोनों का नाम सामने आया था। इसके बाद अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा स्थित घरों में रेड की गई । NCB ने यहां से नशीला पदार्थ भी बरामद किया है।कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबचिया के घर पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने जब रेड की तब इनके घर से गांजा बरामद होने की खबर बाहर आयी है …

 भारती टेलीविजन इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं…..  2019 में फोर्ब्स की सबसे ज्यादा कमाई करने वाले स्टार्स की लिस्ट में भारती 82वें स्थान पर थीं। भारती सिंह की सालाना औसत कमाई 10.93 करोड़ रुपये है।मौजूदा समय में वह पति हर्ष के साथ ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ की एंकरिंग करती नजर आ रही हैं। इसके अलावा भारती ‘द कपिल शर्मा शो’ में भी नजर आ रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *