Wednesday, July 17, 2024
उत्तराखंडउधम सिंह नगर

रुद्रपुर में सीएम पुष्कर सिंह धामी के रोड शो के दौरान कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत….

-आकांक्षा थापा

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज यानि शुक्रवार से उधमसिंह नगर ज़िले के दौरे पर हैं…
रुद्रपुर से जब उनका रोड शो शुरू हुआ तो कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। लेकिन यहाँ देखने वाली बात यह थी की जब मुख्यमंत्री रुद्रपुर पहुंचे तो किसानो ने उनके दौरे का विरोध किया। सिर्फ इतना ही नहीं, किसानों ने काले झंडों के साथ मुख्यमंत्री और भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की… जिसके बाद पुलिस द्वारा इन किसाओं को गिरफ्तार कर गदरपुर ले जाया गया… आपको बता दें की विरोध करने वाले ये किसान दरअसल भारतीय किसान यूनियन चढूनी ग्रुप से हैं. …

वहीँ, रुद्रपुर पहुंचने के बाद मुख्यमंत्री कार से गांधी पार्क पहुंचे, जहाँ से उन्होंने रोड दाव की शुरुआत की। इस दौरान मुख्यमंत्री धामी के रोड शो को लेकर कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह देखने को मिला, पुष्प वर्षा के साथ आतिशबाजी भी की गई। इस दौरान मुख्यमंत्री के साथ कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडेय, यतिश्वरानंद, विधायक राजकुमार ठुकराल, राजेश शुक्ला, मेयर रामपाल सिंह, पूर्व सांसद बलराज पासी, जिलाध्यक्ष शिव अरोरा, भाजयुमो अध्यक्ष कुंदन लटवाल सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

वहीँ, आपको बता दें की रोड शो के बाद मुख्यमंत्री दोपहर दो बजे से चार बजे तक कलक्ट्रेट में विभिन्न विकास परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे और कलक्ट्रेट सभागार में जनपदीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे। कलेक्ट्रेट में जनपदीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक भी होगी। उनका सामाजिक, धार्मिक व व्यापारिक संगठनों के प्रतिनिधियों से मुलाकात भी कार्यक्रम है। यहां उनका फिलहाल 24 जुलाई तक का कार्यक्रम है।
जानकारी के मुताबिक, इसके बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी कार से पंतनगर रवाना होंगे और पंतनगर विवि के गांधी हाल में पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन में हिस्सा लेंगे। मुख्यमंत्री एनेक्सी अतिथि गृह में सामाजिक, धार्मिक, व्यापारिक व अन्य संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक के बाद  विचार परिवार के प्रतिनिधियों के साथ मुलाकात करेंगे। एनेक्सी अतिथि गृह में रात्रि विश्राम के बाद वे 24 जुलाई की सुबह नौ बजे एनेक्सी अतिथि गृह पंतनगर से कार से विधानसभा किच्छा, सितारगंज, नानकमत्ता में आम जनता और कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करेंगे। जिसके बाद सीएम धामी श्री गुरूद्वारा साहिब नानकमत्ता में में मत्था टेकने के बाद खटीमा विधानसभा में आम जनता और कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करने के बाद शहीद पार्क में उत्तराखंड आंदोलन के शहीदों को नमन करने के साथ ही शहीदों के परिवारों का सम्मान करेंगे।
साथ ही वे फाइबर कंपनी के अतिथि गृह में स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ बैठक बैठक करेंगे और विभिन्न प्रतिनिधिमंडलों के प्रतिनिधियों के साथ वार्ता करने के बाद मुख्यमंत्री धामी अपने निजी आवास ग्राम नगरा तराई खटीमा में रात्रि विश्राम करेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *